Join WhatsApp Group

SSC MTS Bharti: 10वी पास युवाओ के लिए सुनहरा मौका SSC MTS के 8326 पदों पर भर्ती जारी  

SSC MTS Bharti: Staff Selection Commission (SSC) ने MTS के तहत 8,326 पदों  पर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी किया गया है। योग्य एवं इच्छुक छात्र ऑफिसियल वेबसाइट पर जाके ऑनलाइन माध्यम से आवेदन कर सकते है। आवेदन करने की अंतिम तिथि 31 जुलाई 2024 है। वैकेंसी के विषय में अधिक जानकारी के लिए लेख को अंत तक अवश्य।

SSC MTS Bharti on 8326 posts
SSC MTS Bharti on 8326 posts

एसएससी एमटीएस रिक्रूटमेंट योग्यता 

यदि आप एसएससी एमटीएस के लिए आवेदन करना चाहते हैं तो आप कम से कम 10वी पास होना चाहिए। इसमें आपको अलग-अलग पद देखने को मिलेंगे। अधिक जानकरी के लिए ऑफिसियल वेबसाइट नोटिफिकेशन को पढ़ सकते है।

एसएससी एमटीएस रिक्रूटमेंट आयु सीमा 

एसएससी एमटीएस के लिए अधिकतम आयु सीमा 37 वर्ष होना चाहिए। हालांकि अलग-अलग पदों के लिए अलग-अलग आयु सीमा दी गई है। अधिक जानकारी के लिए आप एक बार नोटिफिकेशन को अवश्य पढ़ ले। 

एसएससी एमटीएस रिक्रूटमेंट चयन प्रक्रिया 

SSC MTS के लिए छात्रों का चयन पहले लिखित परीक्षा उसके बाद डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन तथा फिजिकल स्टैंडर्ड टेस्ट और फिजिकल एफिशिएंसी टेस्ट को उत्तीर्ण करने के बाद ही किया जाएगा।

एसएससी एमटीएस रिक्रूटमेंट ऑनलाइन आवेदन करे 

SSC MTS मे आवेदन करने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं होम पेज पर, ‘Register Now‘ पर क्लिक करें और MTS की आवेदन फ़ॉर्म भरें, आवेदन पत्र में मांगी गई सभी जानकारी को ध्यानपूर्वक भरें। अपने भर्ती से जुड़े दस्तावेज़ों को ध्यानपूर्वक अपलोड करें और सबमिट बटन पर क्लिक करें इसके बाद ऑनलाइन आवेदन शुल्क का भुगतान करें।

SSC MTS Bharti Useful links

Official Website :- Click Here 

Apply Now: Click Here

Leave a comment